USB Pendrive Ki Help Se Kisi Ke Computer Ko Kaise Hack Kare?

हेलो दोस्तों आज का ये पोस्ट उन Hacker के लिए है, जो किसी भी computer में save password को बड़ी ही आसान तरीके से चुरा सकते है, वैसे आप लोग अगर hacking के बारे में थोड़ा कुछ भी जानते है, या कंही से सुना है या कंही किसी मूवी में कोई हैकिंग होते देखी है, तो आप ये बहुत अच्छे से जानते होंगे USB को हैकर लोग एक Hacking Device के रूप में यूज़ करते है, अगर आपने हॉलीवुड की Black Hat Movie देखी है, तो आपने उस मूवी में देखा होगा की किस तरह हीरो ने एक सॉफ्टवेयर को चुराने के लिए एक Pen drive के जरिये अपने द्वारा बनाये गए Key logger का यूज़ किया था, तो आप ये देख कर बहुत हैरान हो गए होंगे की आखिर कैसे हैकर लोग Pen drive को हैकिंग करने के लिए यूज़ करते है.

USB Pendrive Ki Help Se Kisi Ke Computer Ko Kaise Hack Kare

तो आज की इस डिटेल्ड पोस्ट के लिए मेरी आपसे रिक्वेस्ट है, इस पोस्ट को थोड़ा टाइम ज्यादा देकर सही से पढ़ना इससे आप बहुत कुछ सीखने वाले हो, इससे आप सीखेंगे की कैसे किसी के computer के web browser में पहले से ही Saved password को हैक करे pen drive की हेल्प से, अब आप सोच रहे कौन से पासवर्ड की बात कर रहा हूँ, तो मै आपको बता दू जब हम लोग कोई Social Networking SIte जैसे Facebook, Twitter, Instagram इत्यादि को अपने कंप्यूटर पर चलते है, तो उसके पासवर्ड को हम अगली बार की लॉगिन के लिए सेव कर देते है, तो ऐसा आप ही अकेले नहीं करते हो बहुत से लोग करते है, लगभग सभी लोग यही करते है की अपना Username और Password उसमे सेव कर देते है.

तो दोस्तों आज का ये पोस्ट पढ़कर आप ये Password Save करना भूल जायेंगे, और जान जायेंगे की कैसे कोई आपके पासवर्ड को बड़ी आसानी से आपके कंप्यूटर से निकल सकता है, बस उसको आपके कंप्यूटर में एक Pendrive लगाने की ही जरुरत है, आप सोच भी नहीं सकते की ये काम करने के लिए Hackers को सिर्फ 4 सेकंड ही लगेंगे, और वो आपके सभी Accounts का मालिक बन जायेगा देखते ही देखते.

शार्ट में बताते है की हम क्या करने वाले है?

मान लो कोई दूसरा पर्सन अपने कंप्यूटर पर Mozila Firefox यूज़ करके फेसबुक चला रहा है, और उसने अपना password उसी में सेव करके रखा है, तो हम क्या करेंगे की बस इस पासवर्ड को एक सॉफ्टवेयर के थ्रू बड़ी आसानी से ही पता लगा सकते है, यही नहीं हो सकता है की आपका विक्टिम mozila यूज़ न कर रहा हो , Chrome Browser यूज़ कर रहा हो, या फिर internet explorer यूज़ कर रहा हो, तो हम अलग अलग सॉफ्टवेयर का यूज़ करके सिर्फ Programming के जरिये एक ही क्लिक में सब पासवर्ड मालूम कर लेंगे, अब आप थोड़ा बहुत समझ गए होंगे आगे के स्टेप्स में ये सारी बाते बिलकुल क्लियर हो जाएँगी.

सरल शब्द में बता दू तो हम लोग हैकर लोगो वाला फार्मूला यूज़ करेंगे यंहा पर किसी दूसरे के कंप्यूटर में अपनी pendrive लगा कर उसके सारे सेव पासवर्ड जो भी उसके कंप्यूटर में सेव होंगे सिर्फ 2 सेकंड के अंदर आपके होंगे, हम कुछ ऐसी Programming करेंगे अपनी pendrive के साथ जिससे अपनी pendrive एक हैकिंग डिवाइस के रूप में वर्क करने लगेगी, और आपके विक्टिम के नॉलेज के बिना ही उसके सारे Accounts और Id आपकी हो जाएँगी, अब क्या प्रोग्रामिंग करेंगे वो मैं आगे बताऊंगा आपको.

अभी बस इतना जान लीजिये की आपको सिर्फ अपने विक्टिम के कंप्यूटर में pendrive लगाने की जरुरत पड़ेगी, बस और वो भी सिर्फ 2 सेकंड के लिए अगर आप अपने विक्टिम का कंप्यूटर छू सकते हो २ सेकंड के लिए तो ही आगे पढ़िए. वरना ये पोस्ट आपके लिए नहीं है.

आपको क्या क्या जरुरत पड़ेगी?

  • एक कंप्यूटर की जो आपके पास होगा ही पहले से
  • एक पेण्ड्रीवे की वो भी आपके पास होगी
  • कुछ सॉफ्टवर्स की (वो मैं आगे दूंगा आपको डाउनलोड लिंक के साथ)
  • थोड़ा बहुत दिमाग

Hacking Device बनाने के लिए Step By Step Process follow करे-

STEP1; सबसे पहले आपको कुछ सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने होंगे, जितने सॉफ्टवर्स मैं नीचे दे रहा हूँ सभी को एक एक करके डाउनलोड कर लो, मैंने सभी सॉफ्टवेयर के आगे उनके वर्क को भी बताया है, जिससे आपकी नॉलेज और भी ज्यादा बढ़ेगी, और समझ जायेंगे की कौन सा सॉफ्टवेयर क्या काम करता है, आप ये सभी सॉफ्टवेयर नीचे दिए गये डाउनलोड बटन से वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते है एक साथ.
Download

Download iepv- इससे आप internet explorer 7.0 और 8.0 या इससे पुराने वर्शन में सेव पासवर्ड हैक कर लोगे
Download passwordfox – इससे आप Mozila Firefox Browser में सेव सभी पासवर्ड रिकवर कर लोगे विक्टिम के कंप्यूटर से.
Download chromepass – इससे आप Crome Web Browser में सेव सभी पासवर्ड पता चल जायेंगे
Download wirelesskey – इससे क्या होगा की अगर आपका विक्टिम WiFi यूज़ करता होगा तो उसकी WEP और WAP KEY आप को मालूम हो जाएगी.
Download operapassview – अगर आपका विक्टिम Opera Browser का यूज़ करता होगा तो उसमे जितने भी पासवर्ड सेव होंगे वो आपको पता चल जायेंगे.
Download mailpv – इस सॉफ्टवेयर से आप पॉपुलर ईमेल क्लाइंट्स जैसे outlook express, ms outlook, eudora, mozilla, thunderbid आदि के पासवर्ड चुरा लोगे विक्टिम के कंप्यूटर से, यही नहीं इससे वेब बेस्ड ईमेल एकाउंट्स जैसे hotmail, gmail, yahoo आदि के भी पासवर्ड मालूम हो जायेंगे.
Download MSpass – इससे विंडोज के मोस्ट पॉपुलर instant messenger program, जैसे msn messenger, windows messenger ,windows live messenger, yahoo messenger आदि के पासवर्ड आपको पता चल जायेंगे.

STEP2; ऊपर दिए गए सभी सॉफ्टवेयर को सिर्फ एक ही क्लिक में Run करने के लिए मैंने 2  प्रोग्राम फाइल्स बनायीं है, जो नीचे लिंक दी गयी है उन लिंक्स पर जाना और दोनों प्रोग्रामिंग फाइल्स को डाउनलोड कर लेना एक एक करके.
Download launch.bat

READ MORE:

Download autorun.inf

STEP3; अब मैं मान के चल रहा हूँ की आपके पास पूरी 9 फाइल हो गयी होंगी जिनके नाम है-

passwordfox.exe
chromepass.exe
operapassview.exe
wirelesskey.exe
mailpv.exe
iepv.exe
MSPV.exe
autorun.inf
launch.bat

STEP4; अब आपको इन सभी फाइल्स को एक pendrive में डाल देना है.

STEP5; इसके बाद अब आपकी Pendrive एक हैकिंग डिवाइस बन चुकी है, और Pendrive में सभी काम के Software और Programming File मौजूद है, और आपके विक्टिम के कंप्यूटर में उपलब्ध सभी web browser में सेव्ड पासवर्ड बस कुछ ही देर में आपके पास आने वाले है.

STEP6; अब आप क्या करिये अपने विक्टिम के कंप्यूटर में अगर Windows7 या Windows10 डाली हुई है, तो सिम्पली अपनी Pendrive (जिसमे अभी आपने सभी सॉफ्टवेयर और फाइल्स डाली है) कनेक्ट करिये जैसे ही Pendrive recognize हो जाये जल्दी से अपनी Pendrive में जाना और launch.bat वाली फाइल पर डबल क्लिक कर देना, इससे क्या होगा की सभी सॉफ्टवेयर एक साथ बैकग्राउंड में Run होने लगेंगे और सारे पासवर्ड आपकी Pendrive में सेव हो जायेंगे अपने आप ही आपको फिर कुछ नहीं करना पड़ेगा.

नोट: अगर आपके विक्टिम के कंप्यूटर में windows 7, Windowsxp, Windowsvista या Windows 2000 डाली हुई है, तो आपको सिर्फ इतना करने की जरुरत है सिर्फ Pendrive कनेक्ट करिये इसके बाद एक स्क्रीन खुल कर आएगी जिसमे लिखा होगा की आप कंप्यूटर में वायरस को स्कैन करना चाहते है, सिम्पल Yes पर क्लिक कर दीजिये, बस अब क्या सभी सॉफ्टवेयर बैकग्राउंड में Run होने लगेंगे और चुपके से कंप्यूटर की सारी डिटेल कॉपी कर देंगे आपकी Pendrive में.

STEP7; इसके बाद अपनी Pendrive को विक्टिम के कंप्यूटर से निकाल लीजिये आपका काम हो गया है, और आपने सीख लिया है, कैसे हैकर लोग आपके कंप्यूटर का डाटा और Saved Password हैक कर लेते है और आपको इसकी कोई जानकारी भी नहीं होती है.

अगर आपको किसी भी स्टेप में कोई दिक्कत हो रही हो, तो कमेंट करके मुझसे पूछ सकते है और अगर आपको मेरा ये पोस्ट पसंद आया हो तो प्लीज और इसको शेयर करना नहीं भूलिए, आपके सपोर्ट के बिना मैं इस नॉलेज को आगे तक नहीं पंहुचा सकता इसीलिए मेरे पोस्ट को शेयर करके मेरी हेल्प कीजिये ताकि मैं आपके लिए एक से बढ़कर एक ट्रिक्स और हैक ला सकू. अगर आपको ये ट्रिक अच्छी लगी हो तो इसे Share करना न भूलिए, इसी प्रकार की अन्य जानकारी के लिए आप हमारी वेबसाइट TricksWorm की Notification को Subscribe भी कर सकते हैं, जिससे आपको हमारी नयी पोस्ट की जानकारी मिल सके। बेस्ट ऑफ़ लक दोस्तों लगातार कुछ न कुछ नई सीखते रहिये और एन्जॉय करते रहिये, Thank You!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here